बसपा के कार्यकर्ता बेहद मजबूत, षडयंत्रो का सामना करने के लिए हमेशा तैयार

Share News:

शनिवार 4 सितंबर को हुई प्रेस वार्ता में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बेहद मजबूत बताया है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीते दिन एक हिन्दी न्यूज चैनल के उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मत प्रतिशत को पहले से भी अधिक बढ़ाकर दिखाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि इनका मकसद भाजपा को मजबूत दिखाते रहने से ज़्यादा बसपा के लोगों का मनोबल गिराना लगता है। उन्होंने कहा कि इनको मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग इस प्रकार के षडय़ंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वह इस सर्वे के बहकावे में नहीं आने वाले हैं।

मायावती ने कहा कि भाजपा के द्वेषपूर्ण और पक्षपातपूर्ण रवैये से निराश होकर दलित, आदिवासी, पिछड़े, मुस्लिम, अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक और यहां तक कि उच्च जातियां, विशेष रूप से ब्राह्मण, तेजी से बसपा से जुड़ रहे हैं, इसलिए न केवल भाजपा बल्कि सपा, कांग्रेस और अन्य उग्र हो गए हैं।

सुप्रिमो ने कहा कि कल मीडिया के एक हिंदी न्यूज चैनल ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का वोट प्रतिशत पिछली बार की अपेक्षा 40 प्रतिशत से भी अधिक दिखाने का प्री-पोल सर्वे प्रायोजित लगता है। उन्होंने कहा कि यह प्री-पोल सर्वे लोगों को भ्रमित करने वाला ही ज्यादा लगता है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एबीपी न्यूज चैनल पर दिखाये गये यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े सर्वे को फर्जी बताया है। मायावती ने कहा यूपी का ब्राह्मण समाज बसपा के साथ है। ये फर्जी सर्वे चलाया जा रहा है। बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि दूसरे दल बीएसपी की नकल कर रहे हैं। बीजेपी तो बीएसपी प्रबुद्ध सम्मेलन से बौखला गई है। उन्होंने कहा प्रदेश में दलितों के साथ अन्याय हो रहा है। दलितों,पिछड़ों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

*दलित टाइम्स उन करोड़ो लोगो की आवाज़ है जिन्हें हाशिए पर रखा गया है। *

महिला, दलित और आदिवासियों के मुद्दों पर केंद्रित पत्रकारिता करने और मुख्यधारा की मीडिया में इनका प्रतिनिधित्व करने के लिए हमें आर्थिक सहयोग करें।

  Donate

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *