आज अलीगढ़ में बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा, मंडल की 17 सीटों पर साधेगी निशाना

mayawati
Share News:

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती छह फरवरी को अलीगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करेगी। यहां वे पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में नुमाइश मैदान पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। जहां से वह अलीगढ़ मंडल के चारों जनपदों की 17 सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगी।
बसपा ने कोल सीट से मो. बिलाल, शहर से रजिया खान, अतरौली से डा. ओमवीर सिंह, छर्रा से तिलकराज यादव, इगलास से सुशील कुमार, बरौली नरेंद्र शर्मा, खैर से चारू केन को प्रत्याशी बनाया है।

What It's Like To Be At A Mayawati Rally | HuffPost null
photo credit – huffpost

प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती सुबह 11.35 बजे लखनऊ में माल एवेन्यू स्थित आवास से कार द्वारा अमौसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी। वहां से दोपहर 12.05 बजे चार्टेट प्लेन द्वारा आगरा एयरपोर्ट पर आएंगी। यहां एक बजे उनका हेलीकाप्टर अलीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा, जो डेढ़ बजे नुमाइश मैदान पर उतरेगा। मायावती यहां चुनावी जनसभा को संबोधित कर वोट मांगेंगी। ढाई बजे पुन: आगरा रवाना हो जाएंगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती 2 फरवरी से लगातार चुनावी दौरे पर है इस दौरान मायावती आगरा,गाजियाबाद,अमरोहा,सहारनपुर में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर चुकी है। इस दौरान मायावती अपनी चार जनसभाओं के माध्यम से अब तक 85 सीटों पर निशाना साध चुकी है।

*दलित टाइम्स उन करोड़ो लोगो की आवाज़ है जिन्हें हाशिए पर रखा गया है। *

महिला, दलित और आदिवासियों के मुद्दों पर केंद्रित पत्रकारिता करने और मुख्यधारा की मीडिया में इनका प्रतिनिधित्व करने के लिए हमें आर्थिक सहयोग करें।

  Donate

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *